Free netflix account without credit card | Netflix ka Premium kaise le sakte hai 

Free netflix account without credit card


नमस्कार दोस्तों,
कैसे हैं आप सब उम्मीद करता हूं कि आप लोग ठीक ही होंगे |  तो दोस्तों अभी लॉक डाउन चल रहा है इस कारण सभी लोग अपने अपने घर में है और घर में  सब लोग बोर भी हो जाते हैं | 

तो मैं इस पोस्ट में आप सभी को लेकर आया हूं नेटफ्लिक्स का प्रीमियम आप कैसे ले सकते हैं वह भी बिल्कुल फ्री में जी हां दोस्तों आप सभी को देने वाला हूं नेटफ्लिक्स का प्रीमियम फ्री में क्योंकि दोस्तों मुझे पता है यहाँ कितने लोग एसे है जिनके पास इनकम बहुत ही कम है | तो पहले बात करते है |

 नेटफ्लिक्स क्या है ?

                            दोस्तों अगर आप  इस वेबसाइट पर विजिट किए हैं तो आपको पता होगा की नेटफ्लिक्स क्या है फिर भी मै कुछ बता देता हु | तो  फ्रेंड्स यह  एक ऐसा प्लेटफार्म है जिस पर मूवी रिलीज होने के दिन ही नेटफ्लिक्स पर आ जाती है और आप वहां पर जाकर देख भी सकते हैं  | 


इस पोस्ट पर मैं यही बात करने वाला हूं कि किस तरह आप प्रीमियम ले सकते है वह भी बिल्कुल फ्री में, वैसे मेरा एक यूट्यूब चैनल भी है सुपर सिटी टेक्नोलॉजी एंड सेकंड चैनल है सोचो और सीखो तो उसका लिंग आपको नीचे सो रहा होगा तो आप वहां पर क्लिक कर कर मेरा चैनल विजिट कर सकते हैं क्योंकि मैं भी वहां पर टेक्नोलॉजी से रिलेटेड काफी सारा इंफॉर्मेशन वहां पर मैं देता रहता हूं |



नेटफ्लिक्स का फीचर..........

                              यहां पर क्या क्या यूज कर सकते हैं तो आप यहां पर रिलीज के दिन ही मूवी देख सकते हैं | यहाँ  पर बहुत सारा इंग्लिश मूवीज एंड शो और  ऐसा ऐसा मूवी यहाँ पर आपको  देखने को मिलेगा जो आपको यूट्यूब पर या तो या कोई अन्य प्लेटफार्म पर नहीं मिलेगा देखने के लिए जी हां दोस्तों |
free netflix account generator 2020


डाउनलोड कैसे करे ?

                              तो चलिए मैं बात कर लेता हूं किस तरह आप यहाँ से आप नेटफ्लिक्स का प्रीमियम का  फ्री में ले सकते हैं तो आप नीचे में आपको एक  डाउनलोड बटन दिख रहा होगा तो आप  डाउनलोड बटन पर क्लिक करे और जैसे ही आप उस पर क्लिक करेंगे तो एक नया  पेज पर भेज दिया जायेगा, तो आपको वहां पर जाना है और आपको अपना ड्राइवर ओपन कर के  आपको उसको डाउनलोड कर लेना है |


आपको  उस ऐप में  कोई साइन इन एंड लॉगिन नहीं करना है जी हां दोस्तों आप  वहां  पर बिल्कुल फ्री में मजे में सकते है | और  मजे की बात तो यह है कि इसमें कोई एडवर्टाइजमेंट नहीं आती है  एडवर्टाइजमेंट फ्री है, 




तो फ्रेंड आपको यह पोस्ट कैसा  लगा  मुझे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और  पोस्ट अच्छा लगे तो इस वेबसाइट को फॉलो करें ताकि मैं आगे से जो भी इंफॉर्मेशन इससे वेबसाइट पर डालू तो  आपके पास जल्द से जल्द नोटिफिकेशन इसका पहुंच जाए | 

1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post